Tuesday 27 September 2011

Jokes



संता: मेरी बीवी बोलने में इतनी कुशल है कि किसी भी टॉपिक पर वह घंटों बोल सकती है।

बंता: मेरी तो और भी कुशल है... बिना टॉपिक के घंटों बोल सकती है। 

------------------------------------------------------------------------------
संता: बंता तू घोड़े के बराबर नहीं दौड़ सकता।

बंता: लेकिन, घोड़ा दौड़कर भी मुझसे आगे नहीं जा सकता।

संता: ऐसा हो ही नहीं सकता....

बंता: क्यों नहीं हो सकता, मैं घोड़े पर बैठा जो रहूंगा। 

----------------------------------------------------------------------
नई-नई शादी हुई थी। पत्नी ने पति से पूछा: तुमने अपने दोस्तों से यह क्यों कहा कि मुझे बहुत अच्छा खाना बनाना आता है।

पति: अब तुमसे शादी करने की कोई वजह तो मुझे बतानी ही थी। 

-----------------------------------------------------------------------
एक साहब फोन पर किसी से कह रहे थे- क्या कहा, पार्टी में पत्नियों के साथ आना है? नो यार, मैं नहीं आ सकूंगा, मेरी तो एक ही पत्नी है। 






हा हा हा हा हा हा............................................................... 




दीपक 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...