Sunday 28 November 2010

मेरा महान शहर

ये मेरे लिए गर्व कि बात है कि मैं अपने शहर (इंदौर) के बारे ऐसी बात बताने जा रहा हूँ जिस पर मुझे अपने शहर पर गर्व है.....

आई रिमोट - 





कस्टमर कि सुविधा को ध्यान में रखते हुए 'सयाजी' (मेरे शहर का प्रसिद्ध होटल) लाया है 'आई रिमोट' | ये संभवतः विश्व का पहला रिमोट है जों आपको सब सुविधा देता है |  इस युनिवर्सल रिमोट से आप होटल के रूम में मौजूद ऐ. सी., टी. वी. चैनल्स, कर्टन, दरवाजा, सर्विस ऑर्डर, आदि को संचालित कर सकते है | इसके साथ आप इंटरनेट की सुविधा, रूम सर्विस बिल्स जैसी  जानकारी पाई जाती है | सयाजी के मैनेजिंग डायरेक्टर साजिद धनानी ने इसी शक्रवार को अपनी 15 वीं वर्षगांठ के मौके पर  शहरवासियों को ये छोटा सा तोफा दिया है | ये शहर के लिए गर्व की बात है क्योंकि आइ रिमोट से हास्पिटेलिटी इंडस्ट्री में नई क्रांति आ जाएगी | वाई-फाई के साथ जोड़े गए इस रिमोट को मेहमान वन इन आल रिमोट की तरह इस्तेमाल कर सकेगा | जिससे उसे कई तरह की झंझटो से छुटकारा मिल सकेगा | 


आगे और भी है.............................................................


दीपक     

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...